Indian Army Vacancy: टेरिटोरियल आर्मी में नौकरी पाने का शानदार अवसर, नहीं देना है लिखित परीक्षा, 217000 सैलरी

 Indian Army Vacancy: टेरिटोरियल आर्मी में नौकरी पाने का शानदार अवसर, नहीं देना है लिखित परीक्षा, 217000 सैलरी

Indian Army Vacancy: टेरिटोरियल आर्मी में नौकरी पाने का शानदार अवसर, नहीं देना है लिखित परीक्षा, 217000 सैलरी

अगर आप भी भारतीय सी ऑफिसर बनने के लिए सुनहरा मौका और अवसर निकलकर आ गया है। जानकारी के लिए बता दे की ट्यूटोरियल आर्मी ऑफिसर पद के लिए भारती को निकली है। जो भी इ और योग अभ्यर्थी हैं वह 27 सितंबर तक आवेदन दे सकते हैं और इसके लिए बता दे की योग्यता ग्रेजुएट होनी जरूरी है और उम्र की बात कर ले तो 18 से लेकर 42 वर्ष के बीच में होनी चाहिए। और जानकारी नीचे विस्तार से बताई गई है। 

अगर आप भी भारतीय सेवा अधिकारी से जुड़ी खबर और बेहतरीन मौका टेरिटोरियल आर्मी ऑफिसर भारती से जानकारी और पानी के लिए आप व्हाट्सएप ग्रुप से ज्वाइन कर सकते हैं। बता दे की उम्मीदवार टेरिटोरियल आर्मी ऑफिसर अधिकारी वेबसाइट jointerritorialarmy.gov.in पर जाकर आवेदन भर सकते हैं बता दे कि इस भर्ती की आवेदन की प्रक्रिया शुरू भी हो चुकी है और अंतिम तिथि 27 सितंबर 2024 तक रखी गई है। 

Indian army vacancy के लिए शैक्षणिक योग्यता 

जानकारी के लिए बता दे की शैक्षणिक योग्यता आवेदन करने वाले के पास में किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान विश्वविद्यालय संस्थान से ग्रेजुएट स्नातक डिग्री भी होनी चाहिए यानी कि आपने किसी भी विषय में स्नातक को उत्तीर्ण किया हुआ होना चाहिए।

साथी आपको बता दे की आयु सीमा 18 से लेकर 42 साल के बीच में होनी चाहिए यानी कि इसका साफ मतलब यह है की उम्र 27 सितंबर 2024 तक 42 साल के अधिक उम्र सीमा नहीं होनी चाहिए। मिस्त्री जानकारी के लिए अधिकारी नोटिफिकेशन को अवश्य पढ़ें। 

टेरिटोरियल आर्मी में कितना सैलरी मिलेगा 

जानकारी के लिए बता दे की टेरिटोरियल आर्मी में चुने जाने पर उम्मीदवार के बहुत ही शानदार अवसर यह है और सैलरी भी अच्छा मिलेगी इसके साथ ही सरकारी नौकरी में अन्य लाभ जैसे चिकित्सा सुविधा पेंशन भत्ते और अन्य लाभ की भी लाभ दिया जाता है। 

टेरिटोरियल आर्मी भर्ती चयन प्रक्रिया 

जानकारी के लिए बता दी कि जो भी इच्छुक उम्मीदवार है आवेदक फार्म भरकर सबसे पहले बता दे कि इनका इंटरव्यू के आधार पर होगा और इसमें योग्यता प्रदर्शन करने पर यह निर्णय भी लिया जाएगा। साथ ही यह भी आपको इंटरव्यू के बाद उम्मीदवार को मेडिकल एग्जामिनेशन टेस्ट से गुजरना होगा और आपकी शारीरिक और मानसिक फिटनेस की यह भी जांच किया जाता है। और बता दे कि इन दो चरणों सफल होने पर अंतिम चयन टेरिटोरियल आर्मी भर्ती में चयन किया जाता है। 

आवेदन करें क्लिक हियर 

नोटिफिकेशन डाउनलोड करें क्लिक हियर 

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post
Join Our WhatsApp Group!