SCC MTS Admit Card: एसएससी एमटीएस एडमिट कार्ड जारी यहां से चेक करें

SCC MTS Admit Card: एसएससी एमटीएस एडमिट कार्ड जारी यहां से चेक करें
SCC MTS Admit Card: एसएससी एमटीएस एडमिट कार्ड जारी यहां से चेक करें

एसएससी एमटीएस का एग्जाम का एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है कर्मचारी चयन आयोग सभी रीजन का एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है। बता दे की एमटीएस 9583 पदों के लिए एग्जाम का आयोजन बता दे कितनी सितंबर से 14 नवंबर तक आयोजन होगा।

बता दे की एसएससी एमटीएस का एग्जाम जैसे की 30 सितंबर से लेकर 14 नवंबर 2024 तक आयोजन होने जा रही है और एसएससी एमटीएस का एग्जाम का एप्लीकेशन स्टेटस और साथ ही आपको बता दे की एग्जाम सिटी पहले ही जारी कर चुकी है। एडमिट कार्ड बता दे कि आज जारी कर दिए गए हैं और साथ ही आपका एडमिट कार्ड की अपनी परीक्षा तिथि से 3 दिन पहले ही आप अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं अधिकारी वेबसाइट से।

एसएससी एमटीएस ऑनलाइन आवेदन दिनांक 27 जून से लेकर 3 अगस्त तक आमंत्रित की गई थी इस भारती का परीक्षा का आयोजन बता दे की 9583 पदों के लिए आयोजन होने जा रही है इसमें बता दे की मल्टी टास्किंग स्टाफ के 6144 पद और साथ ही आपको यह बता दे की हवलदार के लिए 3439 पद तय की गई है। इस भर्ती में बता दे की योग्यता 10वीं पास उम्मीदवार के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए गए थे। साथ ही आपको बता दे की इसके लिए परीक्षा का आयोजन 30 सितंबर से 14 नवंबर तक होने जा रही है। एसएससी एमटीएस एक्जाम सिटी और साथ ही आपको बता दे की डेट की जानकारी भी पहले ही जारी हो चुकी है। जबकि बता दे की एडमिट कार्ड परीक्षा से तिथि से 3 दिन पहले ही जारी किया जाएगा।

जानकारी के लिए बता दो कि अभ्यर्थी अपना रीजन बाय अधिकारी वेबसाइट के माध्यम से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। साथी आपको बता दे एसएससी एमटीएस एग्जाम एडमिट कार्ड बता दे की जारी भी हो गए हैं। परीक्षार्थी को परीक्षा केंद्र पर बता दे कि अपना एडमिट कार्ड और फोटो युक्त जैसे की पहचान पत्र दस्तावेज की संबंधी सभी गाइडलाइंस को पालन करते हुए परीक्षा समय पर विद्यार्थी विशेष ध्यान रखें और साथी बता दे की समय से एक घंटा पहले परीक्षा केंद्र पर पहुंचने का पूरा कोशिश करें।

एसएससी एमटीएस एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का प्रक्रिया

सबसे पहले अपने रीजन को अधिकारी वेबसाइट पर जाने के बाद में अपना एसएससी एमटीएस एडमिट कार्ड 2024 लिंक पर क्लिक करने के बाद बता दे कि अपनी रजिस्ट्रेशन आईडी साथी अपना डेट ऑफ बर्थ डालकर सर्च स्टेटस पर क्लिक करने के बाद एडमिट कार्ड आपको स्क्रीन पर खुलकर सामने आ जाएगा उसे एडमिट कार्ड को से या पीडीएफ फाइल प्रिंट आउट करके सुरक्षित निकाल लेनी है।

बता दे कि यदि अभ्यर्थी अपना रजिस्ट्रेशन नंबर याद नहीं है तो अपने नाम और पिता के नाम और जन्मतिथि के सहायता से भी एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं और बता दे की एसएससी एमटीएस रीजन बाय एडमिट कार्ड को जारी किया गया है जिसका लिंक आपको नीचे उपलब्ध करा दी गई है।

SCC MTS Admit Card Check Download Link

NR- रीजन

NWR- रीजन

CR- रीजन

ER- रीजन

KKR- रीजन

MPR- रीजन

SR- रीजन

WR- रीजन

NER- रीजन
Study Rasv

Nayak kumar has a Master’s degree in Mass Media and over 4 years of experience writing about government schemes, Yojana, recruitment, and the latest educational trends.

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post
Join Our WhatsApp Group!