Jharkhand Police Admit Card 2024: झारखंड पुलिस एडमिट कार्ड और फिजिकल टेस्ट की तारीख

Jharkhand Police Admit Card 2024: झारखंड पुलिस एडमिट कार्ड और फिजिकल टेस्ट की तारीख
Jharkhand Police Admit Card 2024: झारखंड पुलिस एडमिट कार्ड और फिजिकल टेस्ट की तारीख

Jharkhand Police Admit Card 2024: झारखंड पुलिस कांस्टेबल पद के लिए जो आयोजित होने वाली शारीरिक परीक्षा के लिए बता दे की एडमिट कार्ड का इंतजार करने वाले अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खुशखबरी आ चुकी है। बता दे की शारीरिक परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड एक सप्ताह पहले जारी होने की संभावना है बता दे कि जो भी उम्मीदवार शारीरिक परीक्षा का एडमिट कार्ड डाउनलोड करना चाहते हैं वह अधिकारी वेबसाइट jssc.nic.in पर जाकर अपना एडमिट कार्ड हॉल टिकट डाउनलोड कर सकेंगे।

झारखंड कर्मचारी चयन आयोग के द्वारा अगले कुछ हफ्तों में बता दे की पुलिस कांस्टेबल पद के लिए शारीरिक प्रशिक्षण आयोजित करने के लिए बता दे की पूरी तरह से तैयार हो चुकी है। जिन भी उम्मीदवार ने 4919 पदों के लिए अपना पंजीकृत कराया था उन्हें यह जानना जरूरी है कि बता दे कि झारखंड अधिकारी वेबसाइट के उम्मीदवार के सबसे पहले लोगों के तहत एडमिट कार्ड सार्वजनिक कर दी जाएगी।

झारखंड पुलिस कांस्टेबल एडमिट कार्ड 2024

झारखंड पुलिस कांस्टेबल फिजिकल टेस्ट के लिए बता दे की एडमिट कार्ड डाउनलोड करके सबसे पहले टेस्ट की जो अंतिम तिथि एक सीधा लिंक बता दे की उपलब्ध हो जाएगा किसी भी व्यक्ति को बता दे की प्रवेश पत्र और बता दे की कॉलेज से जो हॉल टिकट की भौतिक भी प्राप्त नहीं होगी बता दे कि प्रत्येक व्यक्ति को इस पोर्टल से अपना डाउनलोड करनी है और उसे पर फोटो पहचान पत्र के साथ परीक्षा केंद्र पर अपना ले जानी है बता दे की और भी आवश्यक दस्तावेज को अपना परीक्षा केंद्र पर जरूर लेकर जाएं।

झारखंड पुलिस कांस्टेबल एडमिट कार्ड डाउनलोड प्रक्रिया

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले अधिकारी वेबसाइट jssc.nic.in पर जाएं। एडमिट कार्ड डाउनलोड लिंक पर क्लिक कर दें उसके बाद मांगी गई जानकारी दर्ज कर देना है। उसके बाद लौगिंग बटन पर क्लिक करना है। उसके बाद एडमिट कार्ड को प्रिंटआउट लेना है।

Jharkhand Police Constable Admit Check

Admit Card Link Click Here

Study Rasv

Nayak kumar has a Master’s degree in Mass Media and over 4 years of experience writing about government schemes, Yojana, recruitment, and the latest educational trends.

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post
Join Our WhatsApp Group!